Gujarat Exclusive > यूथ > पीएम केयर फंड के बचाव में उतरी कंगना रनौत, बोलीं- मोदी करोड़ों के विश्वसनीय

पीएम केयर फंड के बचाव में उतरी कंगना रनौत, बोलीं- मोदी करोड़ों के विश्वसनीय

0
745

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों पर निशाना साधा है. अक्सर बॉलीवुड में विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा करने वाली कंगना ने ताजा ट्वीट में पीएम केयर फंड को लेकर चर्चा छेड़ी है.

कंगाना (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट में लिखा,”जो लोग मुझे पीएम केयर्स फंड के बारे में पूछ रहे हैं, मैं बतादूँ उन्होंने एक पैसा नहीं दिया, मगर मैंने लाखों रुपये दान किए हैं. प्रधानमंत्री जी जो करोड़ों के विश्वसनीय हैं, मैं कौन होती हूँ उनसे सवाल पूछने वाली? हमने एक ही उसूल पे जिंदगी जी है, जिसपे भरोसा किया उसको कभी परखा नहीं.”
इसके साथ ही उन्होंने स्माइली इमोजी भी जोड़ा है.

 

यूजर के सवाल पर कंगाना का जवाब

कंगना (Kangana Ranaut) ने ये ट्वीट के एक यूजर के सवाल पर किया था. पवित्रा शेट्टी नाम की ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पीएम केयर फंड के इस्तेमाल के बारे में पूछने के लिए कहा था. पवित्रा ने कंगना (Kangana Ranaut) को टैग करते हुए लिखा,” क्या आप प्रधानमंत्री ऑफिस से खुलासा करने के लिए कह सकती हैं कि पीएम केयर्स फंड का इस्तेमाल कैसे हो रहा है. अफवाह की उसका दुरुपयोग हो रहा है. यह शख्स लाखों लोगों की प्रेरणा है, अगर वे सही हैं तो इसकी रिपोर्ट प्रस्तुत करें.”

ड्रग्स को लेकर उठा चुकी हैं सवाल

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया कि 99 प्रतिशत बॉलीवुड सितारे अपनी जिंदगी में कभी ना कभी ड्रग्स लेते हैं. कंगना ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने कुछ अभिनेताओं का नाम लेकर उनसे डोप टेस्ट के लिए कहा
कंगना (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा ने जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने रेलवे ट्रैक के पास बसीं 48 हजार झुग्गी बस्तियों को हटाने का आदेश दिया

अनुभव सिन्हा ने कंगना का नाम लिए बगैर लिखा कि ‘जो कोई भी कह रहा है कि इंडस्ट्री में 90 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं, वह खुद ड्रग्स पर होगा. यहां तक कि ड्रग्स इंडस्ट्री में भी ये प्रतिशत कम है. कम प्रतिशत होने की बात कर रहे हैं. ठीक है इसे रहने दें.’

संजय ने दी मुझे धमकी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिवसेना नेता संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया है. मुंबई पुलिस को लेकर दिए बयान के बाद संजय राउत ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई आने में डर लगता है तो वापस नहीं आना चाहिए. अब कंगना ने राउत को जवाब दिया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, “शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

 

दरअसल, बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कंगना रनौत ने कई बातें कही हैं. जिसके बाद बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है, मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें