Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मुंबई पहुंचते ही कंगना का हमला, कहा- उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई पहुंचते ही कंगना का हमला, कहा- उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा

0
506

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई पहुंच गई हैं. एयरपोर्ट के बाहर भारी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता मौजूद थे, जो कि कंगना रनौत के खिलाफ नारेबाज़ी कर रहे थे. इसके अलावा आरपीआई के कार्यकर्ता भी एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए दिखाई दिए जो कि कंगना (Kangana Ranaut) की सुरक्षा के लिए पहुंचे थे. इस बीच मुंबई पहुंचते ही कंगना ने (Kangana Ranaut) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है.

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगान रनौत (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए कहा,

उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है…कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी…आज मैंने महसूस किया है.

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे कहा,

आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है…इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं…और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता आतंक है…अच्छ हुआ ये मेरे साथ हुआ…जय हिंद जय महाराष्ट्र.

कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची घर

इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट से कंगना (Kangana Ranaut) घर पहुंची. उनके घर के बाहर सुरक्षा चाक चौबंद रखा गया था. कंगना अपने खार वाले घर पहुंची हैं. उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से गोपनीय तरीके से घर पहुंचाया गया है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई कल

घर पहुंचते ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए एक के बाद एक कई वीडियो ट्वीट किए हैं. उन्होंने वीडियो के साथ, ‘लोकतंत्र की मौत’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है. वीडियो में बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर में की गई तोड़फोड़ को साफ देखा जा सकता है.

सीएम आवास पर बैठक

उधर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास पर बैठक होने वाली है. इस बैठक में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत भी शामिल होंगे.

इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने के बाद संजय राउत का पहला बयान आया. संजय राउत ने कहा है कि मुझे कंगना के बारे में कुछ नहीं पता, मैं दिनभर ऑफिस में था.

बीएमसी ने गिराया ऑफिस

वहीं बीएमसी ने कंगना (Kangana Ranaut) के 48 करोड़ के ऑफिस पर आज बुलडोजर चला दिया और हथौड़े व फावड़े लेकर BMC वालों ने कंगना के दफ्तर को पूरी तरह तोड़ डाला.

बीएमसी के मुताबिक, कंगना (Kangana Ranaut) को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद बुधवार को बीएमसी ने कंगना (Kangana Ranaut) के ऑफिस में जमकर तोड़-फोड़ की.

इस तोड़फोड़ की तस्वीरें कंगना खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करती रही हैं और कंगना ने मुंबई सरकार की तुलना बाबर से की है. खुद के दफ्तर की तुलना कंगना ने राम मंदिर से की है.

जारी है जुबानी जंग  

बता दें कि पिछले कई दिनों से कंगना (Kangana Ranaut) और शिवसेना के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. कंगना ने कहा था कि मुंबई में उन्हें सुरक्षित नहीं महसूस होता और उन्हें मुंबई पीओके की तरह लगता है. इसके बाद शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई न आने के लिए कहा था. बस यहीं से मामला बढ़ता चला गया. अब कंगना को केंद्र सरकार ने वाई प्लस सिक्योरिटी दी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें