Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मशहूर सिंगर कनिका कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी लेकिन डॉक्टरों ने कहा…

मशहूर सिंगर कनिका कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी लेकिन डॉक्टरों ने कहा…

0
679

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की दूसरी कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में भर्ती कनिका कपूर पांचवीं के बाद छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई. अब कनिका को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मालूम हो कि कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं जिसकी वजह से उन्हें इतने दिन अस्पताल में रहकर अपना इलाज करवाना पड़ा. कनिका कपूर को इस रिपोर्ट के बाद घर तो भेज दिया गया लेकिन डॉक्टरों का यह कहना है कि कनिका को अपने घर में 14 दिनों तक क्वेरेंटीन में रहना पड़ेगा.

हाल ही में कनिका कपूर ने अपने फैंस के लिए एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया था. इस पोस्ट में कनिका कपूर ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह दी. कनिका ने अपनी तीसरी कोरोना वायरस रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद अपना वो इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया था जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी.

Corona Live Update : भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 4000 के पार, अब तक 109 की हुई मौत