Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कानपुर में बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

कानपुर में बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0
496

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे दिन-दहाड़े हत्या जैसे संगीन जुर्म को अंजाम दे रहे हैं. राज्य के कानपुर जिले  में शनिवार को पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कानपुर के चकेरी में हमलावरों ने पूर्व बसपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. गंभीर हालत में सेंगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में चकेरी क्षेत्र में शनिवार को एक दुस्साहिक वारदात में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक स्थानीय नेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि लालबंगला क्षेत्र में शनिवार दोपहर पूर्व सपा जिलाध्यक्ष चंद्रेश सिंह के घर के बाहर खड़े बसपा नेता पिंटू सेंगर पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी गई. गोली लगने से लहूलुहान पिंटू जमीन पर गिर पड़े.

इस बीच हमलावर फरार हो गए वहीं कई राउंड फायरिंग होने से इलाके में दहशत फैल गई। उन्होने बताया कि गंभीर हालत में बसपा नेता को रीजेंसी हॉस्पिटल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है. एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर पिंटू पर चार अज्ञात बदमाशों ने गोलियां चलाई है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने प्रॉपर्टी डीलर को मृत घोषित कर दिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि थाना चकेरी क्षेत्र के चौकी जाजमऊ में प्रॉपर्टी डीलर पिंटू सेंगर अपने दोस्त चंद्रेश के घर जा रहे थे. उसी समय चार अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां चलाईं. घायल पिंटू सेंगर को पुलिस अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस वारदात में 5-6 गोलियां चलने की बात सामने आई है. मौके से 32 बोर के खोखे बरामद हुए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच चल रही है. जल्द से जल्द मामले का खुलासा होगा.

साल के सबसे बड़े सूर्य ग्रहण की शुरुआत, गांधीनगर में नारंगी हुए सूरज दादा