Gujarat Exclusive > गुजरात > तापी वायरल वीडियो मामले में भाजपा नेता कांति गामित गिरफ्तार

तापी वायरल वीडियो मामले में भाजपा नेता कांति गामित गिरफ्तार

0
247

अपनी पोती की सगाई की रस्म का एक वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को तापी भाजपा नेता कांति गामित (Kanti Gamit) को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हजारों लोग बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं.

कोरोना मानदंडों के उल्लंघन के लिए गुजरात में किसी नेता को गिरफ्तार किए जाने की यह पहली घटना है.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 1512 नए मामले मिले, 24 घंटे में 14 मरीजों की मौत

भाजपा सरकार में पूर्व मंत्री कांति गामित (Kanti Gamit) पर धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके अलावा उनके बेटे जीतू गामित के खिलाफ भी कोरोना ​​मानदंडों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. कांति गामित (Kanti Gamit) पर धारा 188, 269, और 270 और महामारी अधिनियम की कई धाराओं के तहत भी मामले दर्ज किए गए हैं.

गामित ने मानी गलती

उधर वीडियो सामने आने के बाद कांति गामित (Kanti Gamit) ने मीडिया को बताया कि समारोह में इतनी बड़ी संख्या में लोगों को इक्कठा होने की अनुमति देना एक गलती थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांति गामित ने कहा,

मैं माफी मांगता हूं क्योंकि यह एक गलती थी. हमने तुलसी विवाह और मेरी पोती के सगाई समारोह को एक साथ आयोजित किया था, लेकिन किसी को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित नहीं किया था. हमने 2000 लोगों के लिए भोजन तैयार किया और एक नृत्य का आयोजन भी किया था. किसी ने वीडियो बनाया और यह वायरल हो गया.”

सरकार की हुई थी आलोचना

कांति गामित (Kanti Gamit) की पोती के सगाई समारोह में हजारों की भीड़ का वीडियो वायरल होने के बाद सरकार की कड़ी आलोचना हुई थी. ऐसी घटना ऐसे समय में सामने आई है जब गुजरात में दिवाली के बाद से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. वहीं गुजरात उच्च न्यायालय ने भी पुलिस और प्रशासन को इस घटना की अनुमति देने के लिए कड़ी फटकार लगाई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें