Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जेल से लौटे कपिल गुर्जर का ढोल- नगाड़ों से स्वागत, शाहीन बाग में की थी फायरिंग

जेल से लौटे कपिल गुर्जर का ढोल- नगाड़ों से स्वागत, शाहीन बाग में की थी फायरिंग

0
732

दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल के समीप फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर को अदालत से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया है. उसे 25 हजार रुपये के मुचलके पर रिहा किया गया है. जेल से रिहा होने के बाद 7 मार्च की रात करीब पौने बारह बजे जब कपिल अपने घर पहुंचा तो स्थानीय लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ उसका स्वागत किया और कंधे पर उठा लिया. इस दौरान लोग उसे गले लगाते हुए दिखे.

कपिल को रात करीब साढ़े दस बजे रोहिणी जेल से रिहा किया गया. इसके बाद वो सीधा दल्लुपुरा अपने घर पहुंचा. घर से बाहर मेन रोड पर ही लोग कपिल का इंतजार कर रहे थे. लोगों ने कपिल को कंधे पर उठा लिया. उसके घर पहुंचते ही ढोल-नगाड़े बजाए गए और जमकर आतिशबाजी की गई.

गौरतलब हो कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है. कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल के समीप 1 फरवरी को फायरिंग की थी. बाद में आम आदमी पार्टी से कपिल का कनेक्शन भी सामने आया था. लेकिन कपिल के पिता और भाई ने आम आदमी पार्टी का सदस्य होने की बात से इनकार किया था. कपिल गुर्जर के पिता और भाई ने कहा था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वॉइन नहीं की थी.

खुफिया एजेंसियों के हाथों लगी बड़ी कामयाबी, गुजरात के कच्छ में पकड़े गए 4 पाकिस्तानी जासूस