Gujarat Exclusive > राजनीति > विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले कपिल मिश्रा को मिली Y प्लस सुरक्षा, लगातार मिल रहीं थी धमकियां

विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले कपिल मिश्रा को मिली Y प्लस सुरक्षा, लगातार मिल रहीं थी धमकियां

0
160

दिल्ली में बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा को लगातार मिल रही धमकियों के बाद वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. गृह मंत्रालय ने कपिल मिश्रा को मिल रही धमकियों की समीक्षा करते हुए उन्हें यह सुरक्षा देने का फैसला लिया है. कपिल मिश्रा पर दिल्ली विधानसभा चुनाव में कई भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान ट्वीट कर मतदान के दिन को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बताया था.

कपिल के अलावा सीलमपुर से बीजेपी के प्रत्याशी रहे कौशल मिश्रा को भी वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया गया है. कौशल मिश्रा को कुख्यात गैंगस्टर नासिर से पहले ही धमकी मिली हुई है. दोनों नेता मौजपुर चौक पर बवाल वाले दिन वहीं थे.

मौजपुर चौक पर प्रदर्शन के दौरान कपिल मिश्रा का एक विडियो भी सामने आया था जिसमें वह पुलिस को तीन दिन में सड़क खुलवाने का अल्टिमेटम देते हुए कह रहे हैं कि ट्रंप के जाने तक (ट्रंप अगले दिन भारत आने वाले थे) तो शांति से जा रहे हैं, लेकिन तीन दिन बाद यदि पुलिस ने रास्ता नहीं खुलवाया तो हम खुद सड़कों पर उतरेंगे. उसके बाद से दिल्ली में हिंसा शुरु हुई थी.