Gujarat Exclusive > युथ > करण जौहर बनाएंगे सौरभ गांगुली की बायॉपिक, रितिक रोशन को मिल सकता है मौका

करण जौहर बनाएंगे सौरभ गांगुली की बायॉपिक, रितिक रोशन को मिल सकता है मौका

0
57

बॉलीवुड ने अपने फैंस को कुछ बेहतरीन फिल्‍में देने के लिए अपना ध्‍यान क्रिकेट की तरफ केंद्रित किया है. भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है. बॉलीवुड निर्देशकों का मानना है कि क्रिकेट एक ऐसा क्षेत्र है, जहां से वह शानदार स्क्रिप्‍ट के जरिये पैसा और पहचान बना सकते हैं. अब ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि दिग्‍गज बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने की योजना बना रहे हैं.

भारतीय सिनेमा मोटिवेशनल फिल्‍में बनाने का ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं और उन्‍हें लगता है कि खेल उनमें से एक ऐसा क्षेत्र है, जहां से उन्‍हें शानदार कहानी मिल सकती है. पिछले कुछ समय में कई निर्देशकों ने मैरीकॉम, भाग मिल्‍खा भाग, एमएस धोनी- द अनटोल्‍ड स्‍टोरी, सचिन- ए बिलियन ड्रीम्‍स, पान सिंह तोमर और अजहर जैसी फिल्‍में बनाई हैं. निर्देशकों को फैंस की तरफ से शानदार रिस्‍पांस मिला और इन फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया. फैंस को यह फिल्‍में सिल्‍वर स्‍क्रीन पर बहुत रास आईं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने हाल ही में सौरव गांगुली से मुलाकात की और दोनों ने फिल्‍म के प्रोजेक्‍ट पर बातचीत की. दादा को देखकर लगा कि वह कांसेप्‍ट से प्रभावित हैं और उन्‍होंने इसे बनाने के लिए रजामंदी दी. अब दोनों एक ऐसे एक्‍टर की तलाश में हैं, जो सिल्‍वर स्‍क्रीन पर सौरव गांगुली की भूमिका को दमदार तरीके से निभा सके. हाल ही में एक टॉक शो में दादा से सवाल पूछा गया था कि अगर उन पर बायोपिक बने तो कौन सा एक्‍टर उनकी भूमिका निभा सकता है. पूर्व भारतीय कप्‍तान ने तब खुलेतौर पर रितिक रोशन का नाम लिया था, जो उनकी भूमिका निभा सकते हैं. गांगुली को रितिक काफी पसंद हैं.