Gujarat Exclusive > यूथ > तैमूर अली खान की वजह से करीना-सैफ को मिलेंगे 1.5 करोड़…

तैमूर अली खान की वजह से करीना-सैफ को मिलेंगे 1.5 करोड़…

0
235

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अपने जन्म से ही इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. अक्सर उनकी क्यूट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहतीं हैं. अब सैफ और करीना के छोटे नवाब की वजह से बेबी केयर कंपनी ने अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का फैसला किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर और सैफ अली खान को डायपर के एक लोकप्रिय ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए साइन किया गया है. ऐसे में उनकी 3 घंटे की उपस्थिति के लिए ही 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है.

बेबी केयर ब्रांड के प्रमुख सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक थे और इस काम के लिए उनसे पिछले एक साल से बातचीत कर रहे हैं. जहां एक तरफ दोनों कलाकारों की स्टार पावर उन्हें ब्रांड का चेहरा बनाने की प्रमुख वजह थी तो वहीं दूसरी मुख्य वजह उनके नवाबजादे तैमूर अली खान थे. हालांकि, सैफ और करीना ने इस प्रस्ताव को पहले ठुकरा दिया था, लेकिन पिछले कुछ महीनों में जब ब्रांड के अधिकारियों ने उनसे दोबारा बातचीत की तो उन्होंने इसपर पुनर्विचार किया. उन्होंने हाल ही में इस प्रोडक्ट का चेहरा बनने का फैसला किया है. ऐसे में उन्हें तीन घंटे की शूटिंग के लिए 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा सकता है.’