Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पुलवामा में आतंकियों ने बिहार के मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, एक की मौत, दो घायल

पुलवामा में आतंकियों ने बिहार के मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, एक की मौत, दो घायल

0
97

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने बिहार के मजदूरों पर हमला किया है. पुलवामा के गदूरा इलाके में आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका है. इस आतंकी घटना में एक मजदूर की मौत हो गई है और दो अन्य घायल हो गए हैं. यह जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है. हमले के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

मृतक मजदूर की पहचान बिहार के सकवा परसा निवासी मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि घायलों की पहचान मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद मजबूल के रूप में हुई है, दोनों बिहार के रामपुर के रहने वाले हैं, दोनों की हालत स्थिर है. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में तीन दिनों में यह तीसरा आतंकी हमला है. लेकिन पिछले हमलों में कोई नुकसान नहीं हुआ था.

पुलिस पार्टी पर भी हमला
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अलोचीबाग इलाके में एक पुलिस बल पर आतंकियों ने हमला किया था, लेकिन जब जवाबी कार्रवाई की गई तो वे भाग गए. पिछले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक पुलिस चौकी पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था.

पुलिस चौकी पर ग्रेनेड फेंका गया
ग्रेनेड पुलिस चौकी की छत पर गिरा और फट गया, इस हमले में किसी तरीके का नुकसान नहीं हुआ था. रामबन जिले में हुए हमले को लेकर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मुकेश सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर गजवानी फोर्स ने हमले की जिम्मेदारी ली है. एक विशेष अभियान दल और सेना ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

केजरीवाल का ट्वीट, क्या गुजरात में अमित शाह को CM पद का उम्मीदवार घोषित करेगी BJP?