Gujarat Exclusive > गुजरात > केजरीवाल ने गुजरात के लोगों को दी दूसरी गारंटी, कहा- हम सबको देंगे रोजगार

केजरीवाल ने गुजरात के लोगों को दी दूसरी गारंटी, कहा- हम सबको देंगे रोजगार

0
164

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपना अभियान जोरों पर शुरू कर दिया है. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं. चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने गुजरात में अपनी मौजूदगी बढ़ा दी है. इसके साथ आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है. जिसकी वजह से इस बार के चुनाव में त्रिपक्षीय लड़ाई की संभावना है.

इस बीच अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हम कह रहे हैं कि हम सत्ता में आएंगे तो वो सब करेंगे जो दिल्ली में किया और पंजाब में कर रहे हैं. लेकिन BJP और कांग्रेस वाले ये नहीं करते. वो आते हैं, एक दूसरे को गालियां देते हैं और चले जाते हैं. पहली बार लोगों को एक अच्छा विकल्प मिला है.

इसके अलावा केजरीवाल ने कहा कि हमने पहली गारंटी दी कि गुजरात में हमारी सरकार बनने के 3 महीने के अंदर बिजली मुफ्त करेंगे. आपके बकाया भी माफ कर देंगे और 24 घंटे बिजली देंगे. हमने दूसरी गारंटी दी कि हमारी सरकार बनने पर हम सभी के लिए 5 साल में रोजगार का इंतजाम करेंगे.

केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात के लोगों के लिए तोहफे का पिटारा खोलते हुए कहा कि रोजगार मिलने तक युवाओं को 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देंगे. हम 10 लाख सरकार नौकरियों का इंतजाम करेंगे. हम रेड बंद करेंगे और व्यापारियों को खुलेआम व्यापार करने की छूट देंगे. हमारी सरकार बनने के बाद 18 साल से ऊपर की हर महिला को हजार रुपए महीना दिया जाएगा.

देश में फिर दर्ज हुए 16 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले, 53 मरीजों की मौत