Gujarat Exclusive > देश-विदेश > केजरीवाल बोले- पिछले 7 साल में सिसोदिया के खिलाफ कई बार हो चुकी है छापेमारी

केजरीवाल बोले- पिछले 7 साल में सिसोदिया के खिलाफ कई बार हो चुकी है छापेमारी

0
80

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता इकट्ठा हुए थे. CBI के अधिकारी मनीष सिसोदिया के आवास पर छापमारी कर रहे हैं. सिसोदिया के आवास के बाहर एकत्रित हुए पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे बड़े अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर खबर छपी है. पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला. अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा. हम सबको देश को आगे ले जाना है.

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आज एक मिस्ड कॉल नंबर 9510001000 जारी कर रहा हूं. जो लोग इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं, जो लोग भारत को दुनिया का नंबर एक देश और भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनना देखना चाहते हैं वे इस मिशन में शामिल हों.

वहीं सीबीआई की इस कार्रवाई पर टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि CBI और ED भाजपा के दो हाथ हैं. पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया और अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा. ये विरोधियों को दबाने के लिए किया जा रहा है. अब तक कुछ मिला नहीं है. नरेंद्र मोदी के जमाने में विरोधियों का अधिकार छीना जा रहा है.

पाकिस्तान के PM शाहबाज शरीफ ने कहा- हम भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध चाहते हैं