Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, केवल जोशीयारा समर्थकों के साथ BJP में शामिल

गुजरात कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, केवल जोशीयारा समर्थकों के साथ BJP में शामिल

0
129

अरावली: गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही बीजेपी ने राज्य में आदिवासी सीटों पर कब्जा करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. प्रदेश में कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लग रहा है. इस बीच अरावली के भिलोडा में भाजपा भर्ती मेला में प्रदेश अध्यक्ष पाटिल की मौजूदगी में केवल जोशीयारा समेत 1500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए.

भाजपा में शामिल होने के बाद केवल जोशीयारा ने कहा कि मेरे पिता आदिवासी समाज से आने वाले एक सर्जन थे. वह लोगों की सेवा करने के लिए विधायक बने थे. वह मंत्री बनकर भी लोगों की सेवा करते रहे. मैं अपने पिता के नक्शेकदम पर चलूंगा और लोगों की सेवा करूंगा. भाजपा में शामिल होकर मैं मेघरज, भिलोडा के लोगों की सेवा करूंगा. मैं अपने पिता के सपने को जरूर पूरा करूंगा.

अरावली जिले के भिलोदा में अनिल जोशीरा के बेटे केवल जोशीयारा समेत 1500 कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए जो कांग्रेस के लिए अच्छी खबर है. कांग्रेस के दिवंगत विधायक अनिल जोशीरा के बेटे ने आज भगवा किया है. फिर बीजेपी आदिवासी सीटों पर कब्जा करने की अपनी अगली रणनीति पर अमल करेगी.

गौरतलब है कि भिलोडा सीट कांग्रेस की गढ़ मानी जाती है. भिलोडा से अनिल जोशीयारा लगातार 5 बार जीत हासिल करने में कामयाब हुए थे. लेकिन बीते दिनों लंबी बीमारी के बाद अनिल जोशीयारा का निधन हो गया था. जिसके बाद बीजेपी इस सीट को अपने खाते में लाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. इसीलिए भाजपा ने उनके बेटे को पार्टी में शामिल कर बड़ा दांव खेला है.

BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच, हार्दिक पटेल को लेकर प्रदीप सिंह का बड़ा बयान