Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 में आज हैदराबाद-पंजाब की भिड़ंत, वापसी पर दोनों की नजर

आईपीएल 2020 में आज हैदराबाद-पंजाब की भिड़ंत, वापसी पर दोनों की नजर

0
538

बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम आईपीएल 2020 में अपना रंग नहीं जमा पाई है. ऐसे में स्टार खिलाड़ियों से सजी पंजाब (Kings XI Punjab) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ जीत के साथ फिर से खोई हुई लय हासिल करने उतरेगी. वैसे हैदराबाद के लिए भी हालात पंजाब (Kings XI Punjab) की तरह ही हैं. ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह पटरी पर लौटने वाला मुकाबला होगा.

दोनों ही टीमों की हालत टूर्नामेंट में अभी काफी खस्ता है. अभी तक टूर्नामेंट में हैदराबाद ने जहां दो मैच जीते हैं तो वहीं पंजाब (Kings XI Punjab) एक जीत के साथ निचले पायदान पर है. सनराइजर्स हैदराबाद दो जीत के साथ छठे पायदान पर है. दोनों टीमों को पिछले मैच में हार झेलनी पड़ी थी, ऐसे में दोनों के लिए जीत के ट्रैक पर वापसी बहुत जरूरी होगी.

यह भी पढ़ें: केकेआर के गेंदबाजों का प्रहार, आईपीएल 2020 में चेन्नई की एक और हार

किंग्स के बल्लेबाज चले लेकिन गेंदबाज फेल

किंग्स इलेवन (Kings XI Punjab) ने अब तक पांच में से चार मैच गंवाए हैं और सनराइजर्स ने तीन मैच गंवाए हैं और दो में उसे जीत मिली है. किंग्स इलेवन पंजाब की स्ट्रेंथ उसकी बैटिंग है जहां उसके लिए कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने सर्वाधिक रन बनाए हैं. हालांकि गेंदबाजी में टीम के खिलाड़ियों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है. सीएसके ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराया था. वहीं मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मैच में 34 रनों से धोया था.

हैदराबाद को खल सकती है भुवनेश्वर की कमी

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टूर्नामेंट से आउट हो गए हैं. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें भी काफी बढ़ गई हैं. बल्लेबाजी में मनीष पांडे ही रन बना पा रहे हैं जबकि कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल दिखा पा रहे हैं. गेंदबाजी में राशिद खान किफायती साबित हो रहे हैं. ऐसे में एकबार फिर उन पर निगाहें होंगी.

संभावित अंतिम-11

सनराइजर्स हैदराबादः डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, टी नटराजन.

किंग्स इलेवन पंजाबः केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन, हरप्रीत बरार, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें