Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 के तीसरे सुपर ओवर में केकेआर ने हैदराबाद को हराया

आईपीएल 2020 के तीसरे सुपर ओवर में केकेआर ने हैदराबाद को हराया

0
145

आईपीएल 2020 के तीसरे सुपर ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर सत्र की पांचवीं जीत दर्ज की. इससे पहले 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने मुकाबले को टाई कराया.

सुपर ओवर में हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पारी खकी शुरुआत की. हालांकि लॉकी फर्ग्यूसन ने पहली ही गेंद पर वार्नर को बोल्ड कर दिया. इसके बाद खेलने आए अब्दुल सनद ने दूसरी गेंद पर दो रन बटोरे लेकिन अगली गेंद पर फर्ग्यूसन ने उन्हें बोल्ड कर दिया. इस तरह से केकेआर को 3 रनों का लक्ष्य मिला जिसे इयोन मॉर्गन और दिनेश कार्तिक ने आसानी से हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें: खत्म नहीं हो रहीं चेन्नई की मुश्किलें, अब ब्रावो हो सकते हैं आईपीएल 2020 से बाहर

वार्नर ने कराया टाई

इससे पहले जॉनी बेयरस्टो (36) और केन विलियमसन (29) ने हैदराबाद को अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन बीच के ओवरों उसके बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया. कप्तान डेविड वार्नर चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे और मुकाबले को टाई कराया. वार्नर ने 33 गेंदों पर 47 रन बनाए और आखिरी ओवर में तीन चौके लगाकर मैच को टाई कराया.

KKR का सम्मानजनक स्कोर

इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 163 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया. कोलकाता (KKR) के लिए शुभमन गिल ने 36, इयोन मॉर्गन ने 34 और दिनेश कार्तिक ने 29 रनों की पारी खेली.

केकेआर (KKR) की ओर से गिल ने 37 गेंदों पर सर्वाधिक 36 रन बनाए जबकि कप्तान मॉर्गन ने 23 गेंदों पर 34 रन जोड़े. इसके अलावा आंद्रे रसेल ने 9, दिनेश कार्तिक और नितिश राणा ने 29-29 रन बनाए. हैदराबाद की ओर से टी नटराजन ने 4 ओवर में 40 रन देकर दो विकेट झटके. इसके अलावा बासिल थंपी और राशिद खान के अलावा विजय शंकर ने एक-एक विकेट झटके.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें