Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नूपुर शर्मा की बढ़ी परेशानी, कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस

नूपुर शर्मा की बढ़ी परेशानी, कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस

0
107

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के बाद से विवाद जारी है. बीते दिनों नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हुआ था. शर्मा के खिलाफ उनके विवादित टिप्पणी को लेकर देश के कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है.

कोलकाता पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. इससे पहले उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था. हालांकि, वह उनके सामने पेश नहीं हुई तथा उन्होंने और समय मांगा था.

कोर्ट की सख्त टिप्पणी

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता ने विवादित बयान की वजह से देश के अलग-अलग राज्यों में उनके खिलाफ दर्ज केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सख्त नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्र की सुरक्षा को खतरा पहुंचाया है. उनके बयान की वजह से आज पूरे देश में ही अशांति की स्थिति पैदा हो गई है.

ओवैसी ने पीएम पर साधा निशाना

नुपूर शर्मा के बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री अभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे? प्रधानमंत्री को समझना चाहिए कि किसी को सस्पेंड कर देना कोई सजा नहीं होती. आप सिर्फ नुपूर शर्मा के प्रधानमंत्री नहीं हैं. आप देश की 133 करोड़ की जनता के प्रधानमंत्री हैं जिसमें 20 करोड़ के करीब मुसलमान भी रहते हैं. आप (PM) कब तक नुपूर शर्मा को बचाएंगे?

ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक की जमानत याचिका खारिज, अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा