Gujarat Exclusive > यूथ > तेलुगु एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर खत्म की जीवन लीला

तेलुगु एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर खत्म की जीवन लीला

0
439

कोरोना काल में लगातार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग हिम्मत हार रहे हैं और अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं. इस बीच तेलुगु टेलीविजन अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी (Kondapalli Sravani) ने हैदराबाद में अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने यह जानकारी दी है.

26 साल की श्रावणी (Kondapalli Sravani) मंगलवार को मधुरनगर स्थित अपने आवास पर फांसी पर लटकी पाई गईं. परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह अपने बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया.

उन्हें लगा कि वह नहा रही हैं लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो लटकी हुई हैं. वे उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पूर्व प्रेमी पर उत्पीड़न का आरोप

पुलिस फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. परिवार ने आरोप लगाया है कि श्रावणी (Kondapalli Sravani) ने अपने पूर्व प्रेमी देवराज रेड्डी के उत्पीड़न से परेशान होकर यह कदम उठाया है. पुलिस ने कहा है कि परिवार ने उसके खिलाफ कुछ दिन पहले मामला दर्ज कराया था और उन्होंने श्रावणी (Kondapalli Sravani) को उसके साथ घूमने को लेकर चेतावनी भी दी थी.

यह भी पढ़ें: मुंबई पहुंचते ही कंगना का हमला, कहा- उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा

हालांकि पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि देवराज के साथ घूमने को लेकर मंगलवार की देर रात श्रावणी (Kondapalli Sravani) की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी. इसके बाद वह अपने कमरे में गई और खुद को फांसी लगा ली. पुलिस ने देवराज को गिरफ्तार करने के लिए आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर में एक टीम भेजी है.

कई मशहूर धारावाहिकों में किया काम

गौरतलब है कि श्रावणी (Kondapalli Sravani) पिछले करीब आठ सालों से तेलुगू कार्यक्रमों में अभिनय कर रही थीं. श्रावणी (Kondapalli Sravani) की हिट लिस्ट में ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक शामिल हैं. श्रावणी (Kondapalli Sravani) इस समय ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं. श्रावणी (Kondapalli Sravani) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेत्री को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साथ ही उनके काम को याद कर रहे हैं.

जय प्रकाश रेड्डी का हुआ था निधन

इससे पहले आठ सितंबर को दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का भी देहांत हो गया था. तेलुगू फिल्मों के मशहूर कॉमिडी एक्टर जय प्रकाश रेड्डी (Jaya Prakash Reddy) का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. जयप्रकाश रेड्डी (Jaya Prakash Reddy) ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में आखिरी सास ली. वह 74 साल के थे.

जय प्रकाश रेड्डी (Jaya Prakash Reddy) ‘ब्रह्म पुतरूडु’, ‘समरासिम्हा रेड्डी’, ‘उत्तमपुतिरन’, ‘आरू’, ‘अनजनेय’ और ‘अवुन वल्लिडरू’ जैसी तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जय प्रकाश रेड्डी (Jaya Prakash Reddy) साउथ के अधिकतर सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके थे.

तेलुगू देशम पार्टी के मुखिया एन चंद्रबाबू नायडू ने उनके निधन पर शोक जताया था.

जानकारी के मुताबिक, जय प्रकाश रेड्डी (Jaya Prakash Reddy) टीचर थे और उन्हें काफी छोटी उम्र से ही एक्टिंग का शौक था. इसलिए वे गुंटूर में स्टेज प्ले करते रहते थे. उनकी पहली फिल्म ‘ब्रह्म पुत्रुदु‘ थी. लेकिन उसके बाद उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली और वे गुंटूर पहुंचकर फिर से पढ़ाने का काम करने लगे.

करीब एक दशक बाद उन्हें पहला बड़ा बराज ‘प्रेमिचुकंदम रा’ में मिला. लेकिन बालकृष्ण स्टारर ‘समरसिम्हा रेड्डी’ उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई. यहां से विलेन के रूप में उन्होंने पहचान बनाई.

उनकी अन्य फिल्मों में ‘नरसिम्हा नायडू’, ‘आनंदम’, ‘निजाम’, ‘कबड्डी कबड्डी, ‘चिन्ना’, ‘धरमपुरी’, ‘किंग’, ‘किक’, बिंदास’, ‘गब्बर सिंह’, ‘लीजेंड’, ‘ब्रूस ली : द फाइटर’, ‘नेनू राजू नेनू मंत्री’ और ‘लवर्स’ शामिल हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें