Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कुणाल कामरा के सपोर्ट में इंडिगो फ्लाइट में दिखाया गया पोस्टर

कुणाल कामरा के सपोर्ट में इंडिगो फ्लाइट में दिखाया गया पोस्टर

0
192

कॉमेडियन कुणाल कामरा पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी से विमान में सवाल जवाब की घटना के बाद इंडिगो सहित चार एयरलाइंस ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर प्रतिबंध लगा रखा है. हालांकि एयरलाइंस के इस फैसले का कई लोग विरोध कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कुणाल का समर्थन किया था और अब एक्टिविस्ट प्रिया पिल्लई भी कामरा के समर्थन में आ चुकी हैं. प्रिया ने अपने साथियों के साथ इंडिगो के विमान में ही कामरा के समर्थन में प्लेकार्ड दिखाकर अपना विरोध जताया.

प्रिया पिल्लई ने अपने साथियों के साथ गुरुवार को वाराणसी-दिल्ली इंडिगो की उड़ान में सवार हुई थीं. तब ही पिल्लई अपने साथी मेधा कपूर, देबयान गुप्ता प्लेकार्ड लेकर खड़े हो गए. प्लेकार्ड में लिखा था, “कुणाल कामरा को बैन करने के फैसले पर हम इंडिगो की निंदा करते हैं. आप तोड़ते हो हम और गुना ज्यादा बढ़ेंगे का भी संदेश उसपर लिखा था.

द टेलीग्राफ के मुताबिक जब वे लोग थोड़ी देर के लिए खड़े हुए इंडिगो के सुरक्षा ग्राउंड स्टाफ ने अंदर जाकर उन्हें अपनी सीट लेने के लिए कहा, फिर वो सब अपनी सीट पर बैठ गए. इंडिगो के सूत्रों ने इस विरोध प्रदर्शन को “शांतिपूर्ण” बताया. पिल्लई ने बाद में कहा कि कुछ यात्री सहायक थे जबकि कुछ को लगा कि यह दिशा निर्देशों के खिलाफ है.

मालूम हो कि अनुराग कश्यप ने कॉमेडियन कुणाल कामरा के सपोर्ट में इंडिगो एयरलाइंस को बायकॉट करने का फैसला लिया है. अरअसल कुणाल ने 28 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो इंडिगो फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी पर लगातार कटाक्ष करते नजर आ रहे थे. कुणाल के इस बर्ताव के लिए 4 एयरलाइंस ने उनपर बैन लगा दिया है.