Gujarat Exclusive > यूथ > अवमानना मामले पर कुणाल कामरा का जवाब- ‘न मांगूंगा माफी, न भरूंगा जुर्माना’

अवमानना मामले पर कुणाल कामरा का जवाब- ‘न मांगूंगा माफी, न भरूंगा जुर्माना’

0
414

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दाखिल कर दिया गया है. 3 वकीलों और कानून के 2 छात्रों ने याचिका दाखिल की है. अपने ट्वीट की वजह से सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की अवमानना करने का आरोप झेल रहे कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने आज कहा कि वह न तो अपना ट्वीट हटाने जा रहे हैं और न ही उसके लिए माफी मांगने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि कामरा Kunal Kamra) ने आत्महत्या के मामले में टीवी एंकर अर्णब गोस्वामी को जमानत देने पर सुप्रीम कोर्ट पर ट्वीट कर हमला बोला था. इसके बाद एटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने अवमानना के मुकदमे के लिए सहमति दी थी.

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की गोलीबारी में 2 जवान शहीद, 3 नागरिकों की मौत

ताजा ट्वीट में कामरा (Kunal Kamra) ने लिखा है, “मैं अपने ट्वीट को वापस लेने या उसके लिए माफी माँगने का इरादा नहीं रखता. मेरा मानना ​​है कि वे अपनों के लिए बोलते हैं.” उन्होंने ये भी लिखा, “कोई वकील नहीं, कोई माफी नहीं, कोई जुर्माना नहीं, समय की बर्बादी नहीं.”

 

कामरा का जवाब

कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ट्विटर पेज पर वेणुगोपाल और न्यायाधीशों को संबोधित एक बयान में कहा, ‘‘हाल ही में मैंने जो ट्वीट किए उन्हें अदालत की अवमानना की तरह माना गया है. मैंने जो ट्वीट किए वे न्यायालय द्वारा प्राइम टाइम के लाउडस्पीकर के पक्ष में दिए गए अंतरिम फैसले के बारे में थे.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मेरा दृष्टिकोण नहीं बदला है क्योंकि दूसरों की निजी स्वतंत्रता के मामलों पर सुप्रीम कोर्ट की खामोशी आलोचना के दायरे से बाहर नहीं रह सकती. अपने ट्वीट को हटाने या उसके लिए माफी मांगने का मेरा कोई इरादा नहीं है. मेरा मानना है कि वे अपने लिए बोलते हैं.’’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें