Gujarat Exclusive > राजनीति > ट्वीट कर लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- पलटू राम को कुर्सी पहुंचा देना

ट्वीट कर लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- पलटू राम को कुर्सी पहुंचा देना

0
488
  • वीडियो शेयर कर लालू प्रसाद ने नीतीश पर बोला अनोखे अंदाज में हमला
  • ट्वीट कर लिखा पलटू राम को कुर्सी पहुंचा देना
  • बिहार विधानसभा चुनाव हर दिन बनता जा रहा है दिलचस्प

बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काटने की वजह से प्रचार में हिस्सा नहीं ले पा रहे. लेकिन वह विरोधियों पर हमला जरूर बोल रहे हैं.

पहली बार ऐसा हो रहा है कि उनकी पार्टी अपने अध्यक्ष के बिना चुनावी मैदान में उतरी है. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यावन ने एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अनोखे अंदाज में हमला बोला है.

एक वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना.

ट्वीट कर लालू प्रसाद ने बोला हमला

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लिखा ” पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना. इसी कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है”.

वीडियो दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग साइकिल पर कुर्सी लेकर जा रहे हैं जब उन लोगों के एक आदमी पूछता है कि यह कुर्सी कहां ले जा रहे हैं तो वह कहता है कि ये कुर्सी वो सीएम नीतीश कुमार को देने जा रहे हैं.

 

जेल की हवा खा रहे लालू प्रसाद यादव इससे पहले भी ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल चुके हैं. पिछले दिनों उन्होंने ट्वीट कर लिखा था.

“हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िये और बिहार में ही रोज़ी-रोटी की बात करने वाली सरकार को चुनिए.”

तीन चरणों में वोटिंग, 10 नवंबर को नतीजा

देश में कोरोना के बढ़ते आंतक के बीच चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है. पहले चरण का मदताद 28 अक्टूबर को होगा.

दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर जबकि तीसरे और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा. वोटों की गिनती 10 नवंबर को की जाएगी. कोरोना संकट की वजह से इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव का समय बढ़ा दिया गया है.

मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा. पहले चरण में 16 जिलों के 71 सीटों पर चुनाव आयोजित होगा.

जबकि दूसरे चरण में 17 जिलों के 94 सीटों पर वोटिंग और तीसरे चरण में 15 जिलों के 78 सीटों पर मतदान का आयोजन किया गया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

CAA फिर बना भाजपा का चुनावी मुद्दा, पश्चिम बंगाल में बोले नड्डा जल्द होगा लागू