Gujarat Exclusive > राजनीति > लालू यादव ने बिहार के कांग्रेसी नेताओं को बताया छुटभैया, CM नीतीश को करार दिया अहंकारी

लालू यादव ने बिहार के कांग्रेसी नेताओं को बताया छुटभैया, CM नीतीश को करार दिया अहंकारी

0
202

पटना: बिहार में 30 अक्टूबर को 2 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है. कुशेश्वर और तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव से पहले राज्य की सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बिहार कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. लेकिन आज सत्ताधारी पार्टी और आरजेडी भी पूरी ताकत से चुनावी मैदान में है. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस के प्रति नर्म रुख अपनाते हुए कहा कि देश की जनता विकल्प चाहती है और इसमें सबसे ज़्यादा आगे कांग्रेस पार्टी की भूमिका होनी चाहिए. कांग्रेस पार्टी के विषय में जो लोग बोलते हैं, किसी ने कांग्रेस पार्टी की हमसे ज़्यादा मदद की है क्या?, लेकिन कांग्रेस के छुटभैये नेता इस बात को नहीं समझते कि हमने कांग्रेस के लिए क्या-क्या किया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत लालू यादव ने कहा कि इन दोनों सीटों का बहुत महत्व है, निश्चित रूप से इनके यहां भगदड़ मचेगी और हम लोग सरकार बनाएंगे. बेईमानी से ये कब तक टिकेंगे? सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि वह अपने आपको प्रधानमंत्री के तौर पर देख रहे थे. लेकिन जब कामयाब नहीं हुए तब वह भाजपा की गोद में बैठ गए. बीजेपी और पीएम मोदी मोदी दोनों जानते हैं कि नीतीश कुमार कैसे आदमी हैं.

लालू प्रसाद बीते कुछ साल से बीमार चल रहे हैं. लेकिन उपचुनाव से पहले हरकत में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि मैं अभी बीमारी में चल रहा था लेकिन बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया कि ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं इसलिए मैं निरोग हो गया. 27 अक्टूबर को मैं कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जनता जनार्दन का नमन करूंगा. हम दोनों सीटों पर शानदार वोट से जीत रहे हैं.

नाइजीरिया में मस्जिद के अंदर बंदूकधारियों ने की गोलीबारी, 18 नमाजियों की मौत