Gujarat Exclusive > देश-विदेश > लालू यादव के लिए राहत की खबर, उनकी मेडिकल टीम के सभी 23 सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

लालू यादव के लिए राहत की खबर, उनकी मेडिकल टीम के सभी 23 सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

0
341

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए राहत की खबर है. लालू यादव की जांच कर रह डॉक्टर उपेन्द्र प्रसाद समेत उनके यूनिट के अन्य 23 लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आया है. उपेन्द्र प्रसाद फिलहाल होम क्वेरेंटीन में हैं, क्योंकि उनके वार्ड में भर्ती एक मरीज पॉजिटिव पाया गया था.

मालूम हो कि इससे पहले लालू यादव का इलाज फ़िलहाल फ़ोन पर मिलने वाली सलाह से किया जाने का फैसला लिया गया था. यह कदम रांची के RIIMS में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद और उनकी टीम को वार्ड में एक मरीज़ के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद घर में क्‍वेरेंटीन किए जाने के बाद उठाया गया था. मालूम हो कि लालू यादव कई मामले में जेल की सजा काट रहे हैं.

अस्पताल प्रबंधन द्वारा ऐहतियात के तौर पर अब लालू यादव के कमरे में भी किसी बाहरी व्‍यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया हैं. चारा घोटाले में दोषी ठहराए गए आरजेडी सुप्रीमो लालू का इस समय रांची के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

इस बीच झारखंड सरकार का कहना हैं कि लालू यादव को पेरोल पर रिहा किया जाये या नहीं, इसका फ़ैसला उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट के ऊपर छोड दिया हैं. हालांकि अधिकारिक रूप से इस मामले में राज्‍य के एडवोकेट जनरल से राय मांगी गई है.

प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लेकर केंद्र का बड़ा फैसला, शर्तों के साथ वापसी को मिली मंजूरी