Gujarat Exclusive > देश-विदेश > आखरी दिन आखरी घंटा लेकिन अभी तक केजरीवाल कर रहे हैं इंतजार, नामांकन के लिए लगी लम्बी लाइन

आखरी दिन आखरी घंटा लेकिन अभी तक केजरीवाल कर रहे हैं इंतजार, नामांकन के लिए लगी लम्बी लाइन

0
147

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्‍या मंगलवार को अंतिम दिन भी नामांकन दाखिल नहीं कर पाएंगे. नामांकन का समय खत्‍म हो रहा है और वे अब भी लंबी लाइन में लगे हैं. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि वे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

नई दिल्ली सीट से पर्चा भरने जामनगर हाउस पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “पर्चा दाखिल करने का इंतजार कर रहा हूं, मेरा टोकन नंबर 45 है. यहां पर्चा भरने के लिए कई लोग लाइन में लगे हैं, मुझे बहुत खुशी है कि लोकतंत्र के इस पर्व में कई लोग शिरकत कर रहे हैं.”

गौरतलब हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है. कल सोमवार को रोड शो के दौरान जाम में फंसने की वजह से केजरीवाल नामांकन नहीं कर सके थे. नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को सोमवार को जमनानगर स्थित सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट के कार्यालय में नामांकन दाखिल करना था, लेकिन रोड शो में काफी समय लग जाने और जाम की वजह से समय पर वहां नहीं पहुंच सके जिस कारण नामांकन दाखिल नहीं हो सका था.