Gujarat Exclusive > यूथ > तालाबंदी की ऐसी-तैसी, JDU के पूर्व सांसद करवा रहे थे भोजपुरी फिल्म की घर में शूटिंग

तालाबंदी की ऐसी-तैसी, JDU के पूर्व सांसद करवा रहे थे भोजपुरी फिल्म की घर में शूटिंग

0
828

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जारी लॉकडाउन की अवधि में बिहार में फिल्म की शूटिंग हो रही थी. बिहार के सुपौल में फिल्म की शूटिंग कराने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री और JDU के पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार पर पिपरा थाने में केस दर्ज किया गया है. पूर्व सांसद महोदय फिल्म इश्क दीवाना की शूटिंग पीपरा इलाके में स्थित कटैया गांव के आवास पर करा रहे थे. इसी दौरान एसएसपी मनोज कुमार ने ये कार्रवाई की है.

घर पर ही फिल्म की हो रही थी शूटिंग

दरअसल देश में जारी लॉकडाउन में लोगों को घर से निकलने पर पूर्ण पाबंदी है लेकिन पूर्व मंत्री और सांसद विश्वमोहन कुमार ने अपने घर पर शूटिंग के लिए भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर को आमंत्रित किय था जिसके बाद कटैया गांव में फिल्म की शूटिंग की जा रही थी. इस शूटिंग को सैकड़ों की संख्या में लोग देखने के लिए पहुंच गए थे जो कहीं ना कहीं कोरोना को लेकर एक बड़ी लापरवाही उजागर करती है.

बीडीओ ने की था मामले को दबाने की कोशिश

स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद बीडीओ ओर पीपरा सीओ ने मामले को दबा दिया था लेकिन एसएसपी मनोज कुमार ने खुद मामले की जांच कर पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार और फिल्म इश्क दीवाना के प्रोड्यूसर पर पिपरा थाने में मामला दर्ज कराया है. इस बाबत एसपी ने बताया फिल्म कंपनी के सारे कैमरे भी जब्त कर लिए गए हैं और अनुसंधान के बाद इस कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी.

खुद जांच के लिए पहुंचे एसएसपी

स्थानीय लोगों ने इस बात की शिकायत लगातार की जिसके बाद एसएसपी मनोज ने खुद रतौली गांव पहुंच कर मामले की जांच की तो सारी करतूत सामने आ गयी. एसएसपी केआदेश पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर पर पीपरा थाना में मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस बाबत एसडीओ क्यूम अंसारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की जा रही है. मालूम हो कि पूरे देश में लॉकडाउन का कानून लोगू है और लोगों के घरों से निकलने तक पर प्रतिबंध लगा है.

तब्लीगी वायरस जैसे हैशटैग के साथ ट्वीट करना कोरोना से खतरनाक: उमर अब्दुल्ला