Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में लॉकडाउन नियमों की उड़ रही धज्जियां, शादी रचाने मंदिर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

गुजरात में लॉकडाउन नियमों की उड़ रही धज्जियां, शादी रचाने मंदिर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

0
800

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन (तालाबंदी) लागू है और लोगों से इसके नियमों का पालन करने की सलाह दी जा रही है. हालांकि अभी भी कुछ लोग इसे अभी भी गंभीरता से नहीं ले रहे और नियमों को ताकपर रखकर मनमानी कर रहे हैं. एक ऐसी ही घटना गुजरात के नवसारी से सामने आई है जहां चिखली इलाके में लॉकडाउन का उल्‍लंघन करके एक शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा था.

इस मामले में गुजरात पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. पुलिस ने दूल्हा, दुल्हन और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के लिए केस दर्ज किया है. नवसारी के पुलिस अधीक्षक ने बताया, “पुलिस ने नवसारी के वनकल गांव के एक मंदिर में छापा मारा और वहां 14 लोगों को पाया गया, जो कि एक शादी के लिए यहां एकत्र हुए थे. पुलिस ने खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

मालूम हो कि गुजरात में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ रहे हैं. अब तक कोरोना वायरस के अब तक 1,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. वहीं 38 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. हालांकि, 74 लोग अब तक ठीके हुए हैं. इसमें से अहमदाबाद में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. राज्य के कई जिलों में हॉटस्पॉट बनाकर कर्फ्यू लगाया है.

ब्रिटिश वैज्ञानिकों ने सितंबर तक कोरोना की वैक्सीन आ जाने का किया दावा, उत्पादन शुरू