Gujarat Exclusive > राजनीति > दिल्ली में नहीं खिला कमल का फूल, APP ने फिर से चलाई झाड़ू, मनोज ने कहा परिणाम चाहे जो भी हो जिम्मेदारी मेरी

दिल्ली में नहीं खिला कमल का फूल, APP ने फिर से चलाई झाड़ू, मनोज ने कहा परिणाम चाहे जो भी हो जिम्मेदारी मेरी

0
456

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये मतों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी बड़ी जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है. रुझानों के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि परिणाम चाहे जो भी हो, जिम्मेदारी उनकी होगी. रुझानों के बाद जहां आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है तो वहीं बीजेपी और कांग्रेस के चेहरे मायूसी में डूबे हुए हैं.

रुझानों को देखते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि नतीजों के बाद उन्हें कुछ भी झेलना पड़े, वे तैयार हैं. तिवारी ने कहा कि वे रुझानों से निराश नहीं है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमें आखिरी फैसले का इंतजार करना चाहिए. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि आप और बीजेपी के बीच अंतर में कमी आएगी.

बता दें कि मतगणना शुरू होने से ठीक पहले तक मनोज तिवारी ने दिल्ली में सरकार बनाने का दावा किया था. लेकिन शुरुआती रुझान आने के बाद अब मनोज तिवारी परिणाम जो भी हो जिम्मेदारी स्वीकार करने का दावा कर रहे हैं. इससे पहले बीजेपी दफ्तर में ऐसे फोटो लगे थे जिससे उम्मीद जताई जा रही थी कि पार्टी हार को पहले से ही स्वीकार करने को तैयार है.