Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर की हत्या

मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर की हत्या

0
112

मध्य प्रदेश के गुना के आरोन थाना क्षेत्र में जंगल के शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. प्रतिबंधित पशु पक्षियों का शिकार कर भाग रहे शिकारियों को जब पुलिस ने घेरने की कोशिश की तो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस हादसे में आरोन थाने के एसआई, हेड कांस्टेबल व आरक्षक की गोली लगने से मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है.

गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना को लेकर मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री आवास पर बैठक जारी है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, DGP सहित पुलिस के बड़े अधिकारी बैठक में मौजूद हैं. सीएम के इस उच्च स्तरीय बैठक में गुना के अधिकारी वर्चुअली हिस्सा ले रहे हैं और घटना कैसे घटी थी उसकी जानकारी दे रहे हैं.

गुना की घटना को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि घटना बहुत दुखद है. कुछ बदमाशों की सूचना पुलिस को मिली थी. बदमाशों ने अपने आप को चारों तरफ से घिरा देखकर फायरिंग शुरू कर दी. हमारे एक SI, एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल शहीद हो गए. सुबह से ही मैं जिला प्रशासन के संपर्क में हूं. लगातार बदमाशों की घेराबंदी की जा रही है. हम जल्द उन्हें पकड़ लेंगे. इन बदमाशों पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई होगी… 5 हिरणों के सिर मिले हैं, 2 हिरणों की बॉडी मिली है, मोर का भी शव मिला है. यहीं से शिकारियों की तरफ ध्यान जाता है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह गुना में शिकारियों के हमले में मारे गए तीन पुलिसकर्मियों के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

कटरा से जम्मू आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 4 की दर्दनाक मौत, 22 घायल