Gujarat Exclusive > गुजरात > महिसागर: ओमीक्रॉन के बढ़ते आतंक के बीच विदेश से आए 4 यात्री लापता

महिसागर: ओमीक्रॉन के बढ़ते आतंक के बीच विदेश से आए 4 यात्री लापता

0
222

महिसागर: देश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. देश में ओमीक्रॉन संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. देश में ओमीक्रॉन से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि महिसागर में विदेश से 4 यात्री पिछले कुछ दिनों से गायब हो गए हैं.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 25 से अधिक यात्री विदेश से महिसागर जिले में आए हैं. जिसमें से 4 यात्री लापता पाए गए है. जिनमें से 2 लुनावाड़ा और 2 बालासिनोर के रहने का अनुमान है.

गुजरात में ओमीक्रॉन के दशहत के बीच 4 विदेशी यात्रियों के लापता होने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है. स्वास्थ्य विभाग ने लापता यात्रियों की तलाश शुरू कर दी है.

गुजरात में ओमिक्रोन का पहला मामला जामनगर में सामने आया था. जिम्बाब्वे से आया एक व्यक्ति ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित पाया गया था. बीते दिनों उसका सैंपल पुणे भेजा गया था. अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज अग्रवाल ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि जामनगर में ओमिक्रोन वेरिएंट का जो सक्रिय व्यक्ति मिला है उसे आइसोलेट किया गया है. उनके मकान को माइक्रो कंटेनमेंट ज़ोन बनाया गया है. सारी सावधानियों का पालन करते हुए टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट की जाएगी.

राजकोट: प्रोफेसर की गंभीर लापरवाही, विदेश से आकर बिना क्वारंटाइन यूनिवर्सिटी पहुंचा