Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: प्रवासी श्रमिक को लेकर बड़ी लापरवाही, ‌उड़िसा रवाना होने के बाद आई युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव

सूरत: प्रवासी श्रमिक को लेकर बड़ी लापरवाही, ‌उड़िसा रवाना होने के बाद आई युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव

0
1281

तालाबंदी शुरू होने से आज तक सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है. जहां एक तरफ श्रमिक विशेष ट्रेन में सवार प्रवासी मजदूरों से किराया वसूली करने के बाद भी तय वक्त पर घर नहीं पहुंचाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सूरत से ओडिशा के लिये रवाना हुए एक युवक का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बड़ी लापरवाही सामने आई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के पांडेसरा के सनातननगर में रहने वाला प्रवासी श्रमिक दंडपानी एस गौडा ने पालिका में कोरोना टेस्ट करवाया था. उसमें कुछ संदेहास्पद लक्षण पाये गये थे. जब तक उसकी रिपोर्ट आती उसका श्रमिक एक्सप्रेस में उड़िसा वतन जाने का नंबर लगा गया और वह रवाना भी हो गया.

इस मामले में पांडेसरा पुलिस थाने के पीआई डीके पटेल ने मीडिया को बताया कि युवक के उसके घर पर न मिलने से मामला गंभीर हो गया. पुलिस ने ट्रेन के ग्रुप लीडर का संपर्क किया. उस ग्रुप में ट्रेन में सवार यात्रियों में एक यात्री का फोन पर संपर्क हुआ और कोरोना पोजीटीव युवक कहां बैठा है इसकी जानकारी मिल गई. फिर रेलवे अधिकारियों को जानकारी देकर उस युवक को खोजा गया और उसके आसपास की जगह खाली कराकर ट्रेन में ही उसे क्वारंटीन कर दिया गया. उसके बाद पुलिस ने उड़िसा प्रसशान को भी जानकारी देकर एतिहात के कदम उठाने की अपील की है.

अहमदाबाद: मैंगो फेस्टिवल में कोरोना पर मेयर ने साधी चुप्पी, नगर आयुक्त के सवाल पर भड़कते हुए मेयर हुईं रवाना