Gujarat Exclusive > यूथ > एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, आरोपी ने किया चाकू से वार

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, आरोपी ने किया चाकू से वार

0
278

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर मुंबई में जानलेवा हमला हुआ है. हमले के बाद मालवी मल्होत्रा का मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. बीती रात मालवी मल्होत्रा के एक पुराने दोस्त ने ही उनपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से शरीर पर किए चार वार हैं.

इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. फिलहाल इलाज के बाद अब अभिनेत्री (Malvi Malhotra) की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम के शख्स ने मालवी (Malvi Malhotra) पर हमला किया है.

यह भी पढ़ें: चीन के इंजीनियरों का कमाल, 7600 टन की पांच मंजिला इमारत को दूसरे जगह स्थापित किया

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

मालवी (Malvi Malhotra) की फेसबुक से योगेश ये दोस्ती हुई थी. शक है कि एकतरफा प्यार में आरोपी ने एक्ट्रेस पर हमला किया है. फिलहाल, इस बारे में पुलिस ने कुछ नहीं बताया है. वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, योगेश ने मालवी पर चार बार चाकू से हमला किया है. फिलहाल, एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर है.

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvi Malhotra (@malvimalhotra) on

मालवी (Malvi Malhotra) की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल सिंह से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. वह काम के सिलसिले में उससे कॉफी कैफे डे में सिर्फ एक बार मिली थी. सोमवार रात वह अपने घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी ऑडी कार के बाहर खड़ा था. वह मालवी को बीच सड़क पर रोकने लगा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन पर चार बार चाकू से हमला किया. हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

हिमाचल की रहने वाली हैं मालवी

मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली मालवी (Malvi Malhotra) तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बागपत के निलंबित सब-इंस्पेक्टर ने कटवाई दाढ़ी, फिर से पद पर हुए बहाल