Gujarat Exclusive > राजनीति > ‘कोरोना से संक्रमित हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगा लूंगा’, बीजेपी नेता की विवादित टिप्पणी

‘कोरोना से संक्रमित हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगा लूंगा’, बीजेपी नेता की विवादित टिप्पणी

0
343

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के राष्‍ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा के विवादित बयान के बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई गई है. हाजरा ने कहा था कि यदि वे कोरोना (Covid-19) से संक्रमित हुए तो वह सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को गले लगा लेंगे.

हाजरा के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने उनके ऊपर निशाना साधा है जबकि भारतीय जनता पार्टी ने इस बयान पर किनारा करते हुए कुछ भी कहने से इनकार किया है. सोमवार सुबह दर्ज कराई गई शिकायत में हाजरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें: 91 साल की हुईं स्वरकोकिला लता मंगेशकर, पीएम ने दी शुभकामनाएं

पुलिस में यह शिकायत दार्जलिंग जिले के सिलीगुड़ी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज कराई गई है. सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) तीन दिन की यात्रा पर सिलीगुड़ी गई हैं जहां वे उत्‍तरी बंगाल की प्रशासनिक व्‍यवस्‍था की समीक्षा करेंगी.

तब समझेंगीं वह अपनों को खोने का दर्द

मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के बाद अनुपम हाजरा जिला कार्यकारिणी के बैठक लेने दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर पुहंचे थे. कार्यक्रम में पहुंचे हाजरा ने कहा,

अगर किसी दिन मैं कोरोना पॉजिटिव हो जाता हूं तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा. तब वह उन लोगों का दर्द समझेंगी जिन लोगों ने कोरोना महामारी के चलते अपनों को खोया है.

अनुपम हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं. उन्होंने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिया गया था. बीजेपी ने मार्च 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें जादवपुर से टिकट दिया लेकिन वह हार गए. तृणमूल कांग्रेस में रहे हाजरा जनवरी 2019 में भाजपा से जुड़े थे.

तृणमूल कांग्रेस ने की आलोचना

तृणमूल कांग्रेस ने सीएम (Mamata Banerjee) के खिलाफ इस बयान की तीखे शब्‍दों में आलोचना की है. अनुपम हाजरा के इस बयान पर टीएमसी की ओर से कहा गया, ‘अगर यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव का है तो इसे लोग समझ सकते हैं कि पार्टी के अन्य सदस्य किस तरह बात करते होंगे.’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें