Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना से संक्रमित

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना से संक्रमित

0
758

देश में जारी कोरोना के कहर के बीच कई मंत्री और नेता संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. इस कड़ी में अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) का नाम भी जुड़ गया है. सिसोदिया (Manish Sisodiya) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करते हुए दी.

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने कहा कि हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने स्वयं को एकांतवास (आइसोलेट) में रख लिया है.

सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने कहा, “फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा.’’

 

आप के तीन विधायक संक्रमित

सिसोदिया (Manish Sisodiya) के अलावा आम आदमी पार्टी के तीन विधायक गिरिश सोनी, प्रमीला टोकस और विशेष रवि भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दिल्ली विधानसभा के तीन स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश

उधर मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले दिल्ली में कई सांसदों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक करीब 25 सांसद कोरोना संक्रमित हैं जिनमें मीनाक्षी लेखी का नाम भी शामिल है.

गौरतलब है कि मॉनसून सत्र से पहले सभी सांसदों के कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है. इस सिलसिले में टेस्ट के दौरान ये सभी संक्रमित पाए गए हैं.

राजधानी में 3229 नए मामले

दिल्ली में एकबार फिर कोरोना के मामले पीक पकड़े लगे हैं. आज एकबार फिर 3000 से ज्यादा नए मामले सामने आए. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 3229 नए मामले सामने आए हैं और 26 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही राजधानी में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 2 लाख 21 हजार 533 हो गई है. इस वायरस की वजह से अब तक दिल्ली में 4770 लोगों की जान जा चुकी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें