Gujarat Exclusive > राजनीति > दिल्ली विधानसभा चुनाव : मनोज तिवारी को भरोसा, 48 सीटें जीतेगी BJP

दिल्ली विधानसभा चुनाव : मनोज तिवारी को भरोसा, 48 सीटें जीतेगी BJP

0
372

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनावों के मतदान खत्म हो चुके हैं और एग्जिट पोल के नतीजे भी आने शुरू हो चुके हैं. तमाम सर्वे के एग्जिट पोल के मुताबिक सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलती दिखाई दे रही है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी के खेमे में जहां खुशी की लहर दिखाई दे रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने सांसदों को लेकर एक बैठक बुलाई है.

बेशक भारतीय जनता पार्टी को एग्जिट पोल में बहुमत ना मिल रहा हो लेकिन पार्टी नेता मनोज तिवारी अभी भी अपनी पार्टी की जीत के लिए आश्वस्त हैं. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल आने के तुरंत बाद एक ट्वीट करके उम्मीद जताई है कि उनकी पार्टी 48 सीटें जीतेगी.  मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ये सभी एग्ज़िट पोल होंगे फेल. मेरी ये ट्वीट सम्भाल के रखियेगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनायेगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूँढे.

 

उधर इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली चुनाव को लेकर बीजेपी मुख्यालय में बैठक बुलाई जिसमें दिल्ली के सातों सांसद और दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, सह प्रभारी हरदीप सिंह, नित्यानंद राय और लोकसभा चुनाव प्रभारी शामिल होंगे.