Gujarat Exclusive > यूथ > ‘एक सेकेंड-एक सेकेंड… हनुमान हमारी टीम में हैं’, रामलीला के मंच पर ये क्या बोल गए मनोज तिवारी

‘एक सेकेंड-एक सेकेंड… हनुमान हमारी टीम में हैं’, रामलीला के मंच पर ये क्या बोल गए मनोज तिवारी

0
525

कोरोना महामारी के बीच अयोध्या (Ayodhya) में रामलीला का मंचन हो रहा है. इसका सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर किया जा रहा है. अयोध्‍या (Ayodhya) के लक्ष्‍मण किला में राजनीतिक नेताओं और अभिनेताओं के अभिनय वाली रामलीला (Ramlila) में बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बाली पुत्र अंगद (Angand) का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) मंच पर कुछ ऐसा बोल गए कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे हैं.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) मंच पर पहुंच रावण बने शाहबाज खान से संवाद कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान वह अचानक हिंदी की जगह अंग्रेजी में कुछ बोलने लगे जिसके बाद उनकी ट्विटर पर जमकर खिंचाई शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें: पंजाब में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, भाजपा ने पूछा- कहां हैं राहुल गांधी?

रावण के सामने भूले संवाद

ट्विटर पर कई यूजर्स ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के उस संवाद की क्लिप पोस्ट की है. मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को रामलीला (Ramlila) के वीडियो में देखा जा सकता है कि रावण के बोलने के बाद वो कहते दिख रहे हैं ‘एक सेकेंड-एक सेकेंड’. गब्बर 3.0 नामक यूजर ने उनका वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि मनोज तिवारी से यह भी नहीं हो पाया.

 

अटल टनल से भी जोड़ा संवाद

इतना ही नहीं, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इस दौरान भाजपा शासन में तैयार अटल टनल की तारीफ करने से भी नहीं करताए. एक सीन के दौरान वह लंकापति रावण के सामने यह कहते नजर आए कि हम समंद्र पर सेतु क्या, पहाड़ों में सुरंग तक बना सकते हैं. इस दौरान उनके कई मौकों पर उनके संवाद हास्यादपद नजर आए.

कोरोना प्रोटोकॉल के कारण लाइव स्ट्रीमिंग

मालूम हो कि अयोध्या में चल रही इस रामलीला का समापन शनिवार को होगा. राज्य के संस्‍कृति और पर्यटन विभाग तथा अयोध्‍या शोध संस्‍थान के सहयोग से होने वाली यह रामलीला भी आकर्षण के केंद्र में है. मालूम हो कि कोरोना के प्रोटोकॉल के चलते रामलीला के ऑनलाइन प्रसारण का ही फैसला किया गया है. सोशल मीडिया और यूटयूब पर इसका प्रसारण हो रहा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें