Gujarat Exclusive > गुजरात > मेहसाणा में प्रेमी जोड़े की नहीं करवाई गई शादी, नाराज होकर उठाया आखरी कदम…

मेहसाणा में प्रेमी जोड़े की नहीं करवाई गई शादी, नाराज होकर उठाया आखरी कदम…

0
731

गुजरात के मेहसाणा जिला में मौजूद शंकरपुरा में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने विजयनगर रोड पर स्थित सुजलम सुफलाम नहर में डूबकर आत्महत्या कर ली. नहर से जब इस प्रेमी जोड़े की लाश निकाली गई, तब पता चला कि इन्होंने कमर में दुपट्टा बांध रखा था. आत्महत्या से पहले, युवक ने अपने मोबाइल में एक 19 सेकंड का वीडियो बनाया, जिसमें वह कहता हुआ नजर आ रहा है कि इस नहर को देखो, शादी नहीं करवा रहे…

मिल रही जानकारी के अनुसार मेहसाणा जिला के शंकरपुरा इलाके में रहने वाले विशाल कानूजी ठाकोर (25) और पूनम छनाजी ठाकोर (18) काफी वक्त से एक दूसरे से प्यार करते थे. और शादी के बंधन में बंधना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोग इस शादी के खिलाफ थे. जिसके बाद इस प्रेमी जोड़ने आखरी रास्ता अपनाने का फैसला किया और सुजलाम सुफलाम नहर में कमर में दुपट्टा बांधकर छलांग लगा दी. मामले की जानकारी स्थानिक लोगों ने मेहसाणा फायर ब्रिगेड की टीम को दी. मौके पर पहुंची फायर की टीम ने दोनों की लाश को नहर से बरामद कर लिया.

घटनास्थल से मृतक विशाल का मोबाइल और चप्पल बरामद हुआ. स्थानिक लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को काबू में कर दोनों लाश के मेहसाणा सिविल अस्तपताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.