Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदबाद में मास्क लगाने के मामले पर पुलिस से भिड़ गई कार सवार महिला

अहमदबाद में मास्क लगाने के मामले पर पुलिस से भिड़ गई कार सवार महिला

0
282

अहमदाबाद: कोरोना महामारी के बीच नियमों को तोड़ने वालों से पुलिस भारी जुर्माना वसूल रही है. हालांकि, सरकार और पुलिस के निर्देश के बावजूद लोग लापरवाही दिखा रहे हैं.

ऐसे में जब पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है, तो लोग और पुलिस के बीच झड़प के मामले सामने आते हैं. Mask penalty dispute

अहमदाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. शहर के सैटेलाइट इलाके में मास्क का मेमो भरने को लेकर कार में बैठी महिला और पुलिस के बीच तकरार हो गई.

जिसके बाद पुलिस ड्यूटी में बाधा पहुंचाने वाली महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

महिला पर पुलिस ने लगाया जुर्माना

मिल रही जानकारी के अनुसार, सैटेलाइट पुलिस स्टेशन के पीएसआई एआर बाथम सहित उनकी टीम बिना मास्क वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अभियान चला रही थी.

इसी दौरान इसरो की तरफ से आ रही एक कार को पुलिस ने रोका. ड्राइवर के बगल में बैठी महिला को पुलिस ने ठीक से मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाया.

महिला ने पुलिस को दी धमकी

पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज महिला ने पहले तो वहां मौजूद महिला पुलिस के साथ झड़प करने लगी. Mask penalty dispute

इसके बाद महिला ने पुलिस को धमकी भरे लहजे में कहा, “मैं मेमो नहीं भरने वाली, चल यहां से निकल मैं तुझे देख लूंगी.” इतना ही नहीं महिला ने पुलिस को धक्का भी मार दिया.

जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 188 और 294 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. Mask penalty dispute

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद के बाद वडोदरा में कोरोना के नए स्ट्रेन की एंट्री, 5 हुई संक्रमितों की संख्या