Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक का लंबी बीमारी के बाद निधन

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक का लंबी बीमारी के बाद निधन

0
281

शिया धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक की लंबी बीमारी के बाद मंगलवार देर रात निधन हो गया. Maulana Kalbe Sadiq died

मौलान सादिक के बेटे कल्बे सिब्तैन नूरी ने पिता के निधन की जानकारी दी. Maulana Kalbe Sadiq died

कई बीमारी से पीड़ित मौलाना सादिक को लखनऊ के एरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने कल रात अंतिम सांस ली.

कई बीमारियों से थे पीड़ित  Maulana Kalbe Sadiq died

83 वर्षीय मौलाना कल्बे सादिक की बीते 17 नवंबर से तबीयत खराब हो गई थी. कैंसर, गंभीर निमोनिया और संक्रमण से पीड़ित मौलाना सादिक पिछले करीब डेढ़ महीने से अस्पताल में भर्ती थे.

सीएम योगी ने व्यक्त किया शोक Maulana Kalbe Sadiq died

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उनके अलावा कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी मौलाना सादिक के निधन पर दुख का इजहार किया. Maulana Kalbe Sadiq died

मिल रही जानकारी के अनुसार मौलाना सादिक की नमाज-ए-जनाजा यूनिटी कॉलेज के कम्पॉउंड में पढ़ी जाएगी उसके बाद दफन विधि दोपहर 2 बजे चौक स्तिथ इमामबाड़ा गुफरानमाब में होगी.

मंगलवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हे आईसीयू में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. कल रात उनकी हालत और भी बिगड़ गई थी और देर रात निधन हो गया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल का निधन, PM मोदी सहित कांग्रेसी नेताओं ने जताया शोक