Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जन्मदिन पर मायावती का BJP पर हमला, गलत नीतियों की वजह से देश में तनाव का माहौल

जन्मदिन पर मायावती का BJP पर हमला, गलत नीतियों की वजह से देश में तनाव का माहौल

0
309

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज अपना 64वां जन्मदिन मनाया वह अपना जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाती हैं. इस मौके पर उन्होंने लखनऊ में मीडिया को संबोधित किया. मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार है और 130 करोड़ लोगों के रोजाना रोजी-रोटी का संकट है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि बीजेपी निजी स्वार्थ की वजह से सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. केंद्र की नीतियां पूरी तरह से गलत हैं और इस वजह से देश में इस वक्त गरीबी, अशिक्षा और तनाव का माहौल है. मायावती ने कहा कि गरीब, आदिवासी, मुस्लिम और दूसरे धार्मिक अल्पसंख्यक इस सरकार में ज्यादा परेशान हैं.

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी ने भी कांग्रेस की तरह जनहित के मुद्दों को ताक पर रख दिया है. पूरे देश में अराजकता और तनाव का माहौल है. मौजूदा सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश तनाव के माहौल में है. मायावती ने कहा, बीजेपी की इन्हीं कमियों की वजह से कांग्रेस एंड कम्पनी इसका फायदा उठा रही है. बीएसपी इन हालातों को लेकर काफी चिंतित है.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देश में किसानों की हालत काफी खराब है. ऐसे में हमारा पार्टी के लोगों को निर्देश है कि असहाय और गरीबों की ज्यादा मदद करनी चाहिए. बीजेपी की केंद्र और राज्य की सरकार गरीबों के खिलाफ ही काम कर रही है. इनके काम से ज्यादातर तनाव और बेरोजगारी ही फैली है.

मायावती ने अपने जन्मदिन पर कहा, “अम्बेडकर, कांशीराम की सोच और मूवमेंट को आगे बढ़ाने के लिए मैंने अपनी जिंदगी समर्पित किया है.” अपने जन्मदिन पर मायावती ने अपने राजनीतिक गुरू कांशीराम को याद किया.