Gujarat Exclusive > IPL 2020 > मायावती ने ट्वीट कर योगी पर साधा निशाना, कहा- बसपा के अधूरे काम को BJP भुनाने की कर रही कोशिश

मायावती ने ट्वीट कर योगी पर साधा निशाना, कहा- बसपा के अधूरे काम को BJP भुनाने की कर रही कोशिश

0
355

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होने वाला है. पहले चरण के लिए होने वाले मतदान को लेकर पार्टियों ने प्रत्याशियों का भी ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. बसपा इस बार होने वाले चुनाव में अभी तक जमीनी एतबार से एक्टिव नहीं थी. जिसे लेकर कांग्रेस ने हमला भी बोला था और आरोप लगाया था कि भाजपा के इशारे पर वह ऐसा कर रही हैं. लेकिन इस बीच मायावती ने सीएम योगी पर हमला बोला है.

बसपा सुप्रिमो मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर लिखा “भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव व जान-माल-मजहब की असुरक्षा अर्थात् यूपी की बदतर कानून-व्यवस्था, बेरोजगारी व लाखों पलायन आदि विशाल आबादी वाले इस राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं एवं लोगों में कुण्ठा पैदा कर रही हैं तथा समाज व प्रदेश पिछड़ रहा है, अति-दुःखद.”

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा “यूपी में बीएसपी की रही सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं-युक्त आवास उपलब्ध कराया व करीब 15-20 लाख मकानों की तैयारी चल रही थी, किन्तु सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया, जिसे ही भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है. इन्होंने अपना क्या किया?”

इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर सीएम योगी पर सीधा हमला बोलते हुए लिखा था.”शायद पश्चिमी यू.पी. की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी जी का बना मठ जहाँ वो अधिकांश निवास करते हैं, वो कोई बड़े बगंले से कम नहीं है. यदि इस बारे में भी यह बता देते तो बेहतर होता.”

भारत में बीते 24 घंटों में 3.06 लाख कोरोना के नए केस दर्ज, 439 संक्रमितों की मौत