Gujarat Exclusive > गुजरात > चीन से वडोदरा आए 3 युवाओं का मेडिकल चेकअप, सयाजी अस्पताल में विशेष आइसोलेशन वार्ड

चीन से वडोदरा आए 3 युवाओं का मेडिकल चेकअप, सयाजी अस्पताल में विशेष आइसोलेशन वार्ड

0
188

कोरोना वायरस के हाहाकार के कारण कंपनी के काम से चीन गए शहर के दो युवा समेत 3 लोग गुरुवार को वडोदरा वापस आए. वे मुम्बई एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से वडोदरा आए, यहां से वे सीधे सयाजी हॉस्पिटल पहुंचे. जहां उनका मेडिकल चेकअप किया गया. उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं मिलने पर उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी गई.

मिल रही जानकारी के अनुसार हितेंद्र सिंह चौहान और भरत राजवंशी 25 दिन के लिए कंपनी के काम से चीन गए थे. कोरोना वायरस के चलते वे वहां फंस गए. गुरुवार की सुबह जब वे सड़क मार्ग से मुम्बई से वडोदरा पहुंचे, तो सीधे सयाजी अस्पताल गए. वहां उन्होंने अपना मेडिकल चेकअप कराया. डॉक्टर्स ने उनका चेकअप कर उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ बताया.

चीन में कोरोना वायरस के चलते पूरे विश्व में हाहाकार मच गया है. ऐसे में वडोदरा शहर की सबसे बड़ी सयाजी हॉस्पिटल में ऐहतियातन स्पेशले आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है. ताकि यहां चीन से आने वालों का पूरा मेडिकल चेकअप किया जा सके. यहां सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं, जैसे वेंटीलेटर, एक्स रे मशीन, सोनाग्राफी आदि के साथ-साथ दवाओं का भी स्टॉक रखा गया है. इसके अलावा 24 घंटे डॉक्टर्स की ड्यूटी भी लगाई गई है.