Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना को लेकर केंद्रीय टीम के साथ बैठक, अहमदाबाद की परिस्थिति पर हुई चर्चा

कोरोना को लेकर केंद्रीय टीम के साथ बैठक, अहमदाबाद की परिस्थिति पर हुई चर्चा

0
2638

अहमदाबाद: पिछले 24 घंटे में गुजरात में कोरोना संक्रमण के 191 नये मामले सामने आये हैं और 15 लोगों की जान जा चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या 2815 है और 127 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 29 लोग अभी वेंटीलेटर पर जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं जबकि 265 लोग स्‍वस्‍थ होकर अपने घर जा चुके हैं. गुजरात में बढ़ते कोरोना के आतंक के मामले को लेकर केंद्रीय टीम अहमदाबाद में है और हालात को लेकर जिला प्रशासन पुलिस विभाग और कार्पोरेशन के अधिकारियों से चर्चा कर रही है.

केंद्र से आई टीम के सदस्य, राज्य के गृह विभाग के अधिकारियों, म्युनिसिपल कमिश्नर, कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर के साथ बैठक की. जिसमें कोरोना को लेकर ताजा हालात पर चर्चा की गई.

दुकानें खोलने पर भी चर्चा

केंद्र के गृहविभाग द्वारा दुकानों को खोलने के संबंध में जो गाइडलाइन जारी की है, उस पर चर्चा की जा रही है. टीम ने कोरोना के ताजा हालात पर भी चर्चा की. इसके अलावा जो इलाके कर्फ्यू से मुक्त किए गए हैं, उन इलाकों में जाकर मौके जायजा भी लिया. जानकारी ऐसी भी मिल रही है कि इसके बाद ये टीम हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए अस्पतालों का भी मुलाकात करेगी.

गुजरात के किसानों को राहत, तालाबंदी के दौरान इस तारीख से होगी गेहूं की खरीदी