Gujarat Exclusive > गुजरात > मेहसाणा: युवती का अधजला शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मेहसाणा: युवती का अधजला शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

0
159

मेहसाणा: मेहसाणा बाईपास के पास से एक युवती का शव मिलने की जानकारी सामने आ रही है. अधजले शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

मेहसाणा बाईपास हाईवे पर सुविधा सर्कल के पास खारी नदी पर बने पुल के नीचे एक अज्ञात शव अधजले हालत में मिलने की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शव एक अज्ञात नाबालिग लड़की का है. बाईपास की झाड़ी से बच्ची के अधजले शव को ले जाकर पुलिस आगे की जांच शुरू कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस झाड़ी में बिखरे कागज का टुकड़ा इकट्ठा कर आगे की जांच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि मेहसाणा जिले सहित आसपास के क्षेत्र में लापता होने के आधार पर पुलिस जांच शुरू कर दी है. मेहसाणा तालुका पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अज्ञात युवती की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मेहसाणा पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी.

नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस अज्ञात युवती के शव की शिनाख्त के लिए पूछताछ कर रही है और हत्या के मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

गांधीनगर बालिका रेप और हत्या केस में ऐतिहासिक फैसला, हवसखोर को उम्रकैद की सजा