Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात से लौट रहे प्रवासी मजदूरों की हाईवे पर पलटी गाड़ी, दो की मौत

गुजरात से लौट रहे प्रवासी मजदूरों की हाईवे पर पलटी गाड़ी, दो की मौत

0
1065

डिबाई के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के दिल्ली बदायूं हाईवे पर (गुजरात) से प्रवासी श्रमिकों को लेकर जनपद बिजनौर जा रही एक मैक्स गाडी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. हादसे में दो श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि 21 से अधिक घायल हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मिल रही जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह प्रवासी श्रमिकों से भरी एक मैक्स गुजरात के सूरत से जिला बिजनौर जा रही थी. अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के दिल्ली-बदायूं हाईवे पर ग्राम खखूड़ा के समीप प्रवासी श्रमिकों से भरी मैक्स बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई. मैक्स के पलटते ही श्रमिकों में चीख-पुकार मच गई. मैक्स में 23 प्रवासी श्रमिक सवार थे.

हादसे में निजामुद्दीन पुत्र शब्बीर, इंतजार पुत्र दिलशाद निवासी ग्राम कमरुद्दीननगर थाना रायपुर सादात (नगीना) जिला बिजनौर की मौके पर मौत हो गई, जबकि 21 से अधिक प्रवासी श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना की जानकारी ली.

PM मोदी ने किया अम्फन प्रभावित बंगाल का किया दौरा, 1000 करोड़ की मदद का किया ऐलान