Gujarat Exclusive > यूथ > BJP में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, कहा- मैं एक नंबर का कोबरा हूं…

BJP में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, कहा- मैं एक नंबर का कोबरा हूं…

0
269

पिछले माह आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात हुई थी. उसके बाद से ही चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी.

लेकिन इन अटकलों पर आज मिथुन दा भाजपा में शामिल होकर विराम लगा दी. Mithun Chakraborty joins BJP

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल दौरे पर थे ठीक उससे पहले मिथुन ब्रिगेड ग्राउंड पर पहुंचे और भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

भाजपा में शामिल हुए मिथुन दा

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने ब्रिगेड ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान बंगला और हिंदी में भाषण देते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने ममता बनर्जी पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए कहा बंगाल में रहने वाला हर आदमी बंगाली है उनका यह हक कोई नहीं छीन सकता. Mithun Chakraborty joins BJP

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कि आपका हक कोई छीन नहीं सकता है. कोई हक छीनेगा तो हम खड़े हो जाएंगे. “मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे.”

टीएमसी का थाम चुके हैं दामन Mithun Chakraborty joins BJP

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. उन्हें ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था और वह अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक सदन में रहे.

बीते कुछ दिनों से भाजपा लगातार कोशिश कर रही थी कि बंगाल में कोई मजबूत चेहरे को पार्टी के साथ जोड़ा जाए. मिथुन के शामिल होने से पार्टी के हाथों बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा मिथुन चक्रवर्ती को स्टार प्रचारक के रूप में मैदान उतारेगी. Mithun Chakraborty joins BJP

27 मार्च से चुनाव की शुरुआत

बता दें पहले चरण में पश्चिम बंगाल की 294 में से 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे. वहीं, दूसरे चरण में 30 सीटों पर एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवे चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. नतीजों की घोषणा दो मई को होगी. Mithun Chakraborty joins BJP

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कृषि कानून अगर किसानों के लिए बनाए गए हैं तो लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं? प्रियंका गांधी