Gujarat Exclusive > राजनीति > MNS ने औरंगाबाद में लगाए पोस्टर, घुसपैठियों का पता बताओ 5000 इनाम पाओ

MNS ने औरंगाबाद में लगाए पोस्टर, घुसपैठियों का पता बताओ 5000 इनाम पाओ

0
219

महाराष्ट्र में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है. पूरे महाराष्ट्र में ऐसे पोस्टर्स लगे दिख रहे हैं जिसमें लिखा हुआ है कि अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों का पता बताने वाले को 5000-5000 रुपये दिए जाएंगे. ये सारे पोस्टर्स औरंगाबाद में लगाए गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरवरी महीने के शुरुआत में महाराष्ट्र के मुख्यठय़+मंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर एमएनएस द्वारा एक पोस्टर लगाया गया था. पोस्टर में लिखा था माननीय मुख्यमंत्री साहब, अगर आप अवैध घुसपैठियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गंभीर हैं, तो अपने बांद्रा इलाके को साफ करके शुरू करें जो पहले से ही घुसपैठियों से भरा हुआ है. इससे पहले एक और पोस्टर लगाया था.

4

इस पोस्टर में बांग्लादेशियों को देश छोड़ने की धमकी दी गई थी. पोस्टर में लिखा गया था कि बांग्लादेशी अपने आप देश छोड़ दें नहीं तो उन्हें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की स्टाइल में बाहर निकाला जाएगा. जैसे रायगढ़ जिले के पनवेल से लोगों को निकाला गया. पोस्टर में मनसे प्रमुख राज ठाकरे और उनके बेटे और पार्टी नेता अमित ठाकरे की तस्वीरें भी लगी हुई थी.