Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सोशल मीडिया नहीं छोड़ेंगे मोदी, 8 मार्च को महिलाएं चलाएंगी पीएम का अकाउंट

सोशल मीडिया नहीं छोड़ेंगे मोदी, 8 मार्च को महिलाएं चलाएंगी पीएम का अकाउंट

0
392

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर बने रहेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि वह सोशल मीडिया नहीं छोड़ेंगे. रविवार आठ मार्च को महिला दिवस के मौके पर पीएम मोदी का ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम महिलाएं चलाएंगी. पीएम मोदी ने कहा है कि मैं उन महिलाओं को सोशल मीडिया की कमान दूंगा, जिन्होंने हमें प्रेरित किया है.

मालूम हो कि रविवार को 8 मार्च है. इस तारीख को पूरी दुनिया महिला दिवस के रूप में मनाती है. पीएम मोदी ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा है, ‘’इस महिला दिवस मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की कमान उन महिलाओं को दूंगा, जिनकी जिंदगी और काम हमें प्रेरित करते हैं. इससे लाखों लोगों में प्रेरणा पनपेगी. क्या आप ऐसी महिला हैं? या आप ऐसी प्रेरक महिलाओं को जानते हैं? #SheInspiresUs का इस्तेमाल करके ऐसी महिलाओं की कहानियों को शेयर करें.’’

 

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्विटर के जरिये बताया था कि वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया था, ”इस रविवार अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टग्राम और यू-ट्यूब से हटने की सोच रहा हूं. आपको इसके बारे में बताऊंगा.” पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद अलग-अलग कयास लगने शुरू हो गए थे. लेकिन अब पीएम मोदी ने इस सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है.