Gujarat Exclusive > यूथ > सड़क हादसे में बाल-बाल बचे मोहम्मद अजहरुद्दीन, एक्सिडेंट में गई थी बेटे की जान

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे मोहम्मद अजहरुद्दीन, एक्सिडेंट में गई थी बेटे की जान

0
250

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) एक कार हादसे में बाल-बाल बच गए. उनकी कार राजस्थान के सवाई माधोपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद उनकी गाड़ी पलट गई. अच्छी बात ये रही कि पूर्व भारतीय कप्तान को इस दुर्घटना में कहीं चोट नहीं आई.

लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हादसा हुआ. पूर्व क्रिकेटर (Mohammad Azharuddin) परिवार सहित रणथंभौर आ रहे थे. दूसरी गाड़ी से अजहरुद्दीन को होटल पहुंचाया गया. बता दें कि सड़क हादसे में ही 9 साल पहले अजहर के बेटे की मौत हुई थी.

यह भी पढ़ें: कृषि मंत्री तोमर और पीयूष गोयल ने किसानों के साथ खाया लंगर का खाना

ढाबे में घुसी कार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की गाड़ी ढाबे में घुस गई. 57 साल के पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. इसी दौरान कार कंट्रोल से बाहर हो गई और फूल मोहम्मद (Mohammad Azharuddin) चौराहे पर एक ढाबे में घुस गई. ढाबे पर काम कर रहा एक युवक घायल हो गया. हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन जब सबको पता चला कि कार में खुद अजहरुद्दीन बैठे हैं तो लोग हैरान रह गए. घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष हैं. अजहर ने भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 वनडे खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने 45.03 की औसत से 6215 रन बनाए हैं जबकि वनडे में 36.92 की औसत से 9378 रन बनाए हैं.

सड़क हादसे में गई थी बेटे की जान

बता दें कि अजहरूद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे का सड़क हादसे में जान जा चुकी है. 2011 में मुरादाबाद से कांग्रेस सांसद रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे 19 वर्षीय अयाजुद्दीन की हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में मौत हो गई थी. अयाजुद्दीन 7 सितंबर को एक सड़क हादसे में घायल हो गये थे. इस हादसे में उनके बुआ के बेटे अजमल-उर-रहमान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. अयाजुद्दीन का यहां आईसीयू में भर्ती थे जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें