Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मध्य प्रदेश में अस्पताल का बिल न चुकाने पर बुजुर्ग मरीज को बेड से बांधा

मध्य प्रदेश में अस्पताल का बिल न चुकाने पर बुजुर्ग मरीज को बेड से बांधा

0
1699

कोरोना संकट के बीच देशभर से कई हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती रही हैं जिससे मन विचलित हो जाता है. ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश से सामने आई है, जहां शाजापुर के एक अस्पताल में मरीज को बिल नहीं चुकाने के कारण बेड से बांध दिया गया.

मध्य प्रदेश के शाजापुर में बुजुर्ग इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन अस्पताल का बिल नहीं चुका पाने पर उन्हें बेड से बांध दिया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें अस्पताल के कर्मचारियों ने बेड से बांधा. यह खबर सामने आते ही राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

सीएम शिवराज ने ट्विटर पर लिखा, शाजापुर के एक अस्पताल में वरिष्ठ नागरिक के साथ क्रूरतम व्यवहार का मामला संज्ञान में आया है. दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा, सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी.

 

खबरों के मुताबिक, बुजुर्ग राजगढ़ जिले से अपना इलाज कराने शाजापुर के इस अस्पताल में भर्ती हुए थे. बुजुर्ग की बेटी का आरोप है कि अस्पताल ने दो बार उनसे रुपए जमा करवाए. जब उसके पास पैसे खत्म हो गए तो उन्होंने घर जाने की बात कही. इस पर अस्पताल कर्मियों ने बकाया राशि वसूलने के बदले पिता को बेड से बांध दिया.

बिहार में पोस्टर वार, लालू की फोटो लगा लिखा- ‘कैदी बजा रहा थाली’