Gujarat Exclusive > राजनीति > सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, कोरोना को खत्म करने के लिए करें ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, कोरोना को खत्म करने के लिए करें ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ

0
469
  • राम मंदिर निर्माण से पहले चर्चाओं का दौर शुरू

  • कोरोना महामारी के खात्मे को लेकर सियासी लोगों का सुझाव

  • सांसद पज्ञा ने कहा- हनुमान चालीसा के पठन से खत्म होगा कोरोना

देश में जहां एक तरफ कोरोना (Corona) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ कोरोना के कहर को खत्म करने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की ओर से की जा रही तमाम कोशिशें निष्फल साबित होती हुई नजर आ रही हैं.

इस बीच कोरोना को खत्म करने के लिए अलग-अलग तरीके बताये जा रहे हैं. बीते दिनों मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर ने राम मंदिर निर्माण से कोरोना खत्म होने का दावा किया था.

वहीं इस बार मध्य प्रदेश की भापजा सांसद प्रज्ञा ठाकुर(MP Pragya Singh Thakur) ने भी हनुमान चालीसा के पठन से कोरोना के समाप्ति का दावा किया है.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण शुरू होते ही कोरोना का हो जाएगा अंत: MP प्रोटेम स्पीकर

 

उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें.

आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें.

इससे पहले स्पीकर रामेश्वर शर्मा का दावा

इससे पहले एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होने से कोरोना का अंत हो जाएगा.

वह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि उस समय राक्षस वध के लिए भगवान राम का जन्म हुआ था इसलिए पांच तारीख को जैसे ही राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होगा कोरोना जैसी महामारी का विनाश भी शुरू हो जाएगा.

मिल रही जानकारी के अनुसार बीते दिनो राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की एक अहम बैठक हुई थी जिसमें राम मंदिर का आधारशिला रखने के लिए पीएम मोदी को न्यौता भेजा गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पांच अगस्त को अयोध्या जाएंगे और मंदिर निर्माण को लेकर होने वाले भूमि पूजन के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देश में बीते 24 घंटों में दर्ज हुए कोरोना के 48 हजार 661 नए मामले, 705 की मौत