Gujarat Exclusive > गुजरात एक्सक्लूसिव > बाबा नित्यानंद के साथ मिसेज इंडिया रश्मि शाह ने गुजारे 31 दिन, देखें वीडियो

बाबा नित्यानंद के साथ मिसेज इंडिया रश्मि शाह ने गुजारे 31 दिन, देखें वीडियो

0
376

नित्यानंद और उसके चांडाल चौकड़ी गुजरात में जब गुजरात में ह्युमन ट्राफिकिंग, हवाला, ब्लैक मेलिंग, काला-सफेद और जमीन हड़पने का नेटवर्क स्थापित करने के तथ्य सामने आ रहे हैं लेकिन इस पूरे मामले में गुजरात सरकार की ओर से किसी भी तरीके की कार्रवाई नहीं की गई है. नित्यानंद की गुजरात में कौन मदद करता था. इन गतविधियों को अंजाम तक पहुंचाने में किन लोगों की मदद ली जाती थी. इसको लेकर गुजरात सरकार की ओर से अभी तक कार्रवाई करने की कोई पहल नहीं की गई. नित्यानंद के इस कुकर्म को सिर्फ एक सामान्य जमीन का मामला बनाकर खत्म करने का खेल खेला जा रहा है ऐसे में गुजरात एक्सक्लूजिव ने इस चंडाल चौकड़ी के कर्म-कुकर्म को उजागर करना शुरू किया है.

गुजरात एक्सक्लूजिव पहले ही डीपीएस और कैलोरेक्स ग्रुप की संचालिका मंजुला श्रॉफ और अमिताभ शाह का नित्यानंद के साथ घनिष्ठ संबंधों का उजागर कर चुका है. ऐसे में अब “टीम नित्यानंद” की कप्तान रश्मि उर्फ ​​श्वेता चौधरी को लेकर कई चौकाने वाले तथ्य मिले हैं.

बलात्कारी बाबा नित्यानंद द्वारा गुजरात में रची गई साजिश की मुख्य साजिशकर्ता रश्मि अमिताभ शाह उर्फ ​​श्वेता चौधरी का एक वीडियो सामने आया है. रश्मि युवा अनस्टॉपेबल नाम के एनजीओ के संचालक अमिताभ अमित शाह की पत्नी है, और युवा अनस्टॉपेबल के संचालक मंडल में भी शामिल हैं. रश्मि शाह ही मुख्य खिलाड़ी हैं जिसने नित्यानंद को गुजरात में लाने में अहम भुमिका अदी की, जिसके बाद रश्मि शाह, अमिताभ शाह और मंजुला पूजा श्रॉफ की तिकड़ी मिलकर गुजरात में नित्यानंद के इस काले खेल को अंजाम तक पहुंचाने का काम शुरु किया. नित्यानंद और रश्मि शाह के संबंध इस हद तक मधुर और घनिष्ठ था कि रश्मि नित्यानंद के साथ अकेले 31-31 दिनों एकांत में साथ रहती थी.

DPS की संचालिका मंजुला श्रॉफ और बाबा नित्यानंद के मधुर संबंधों का वीडियो सामने आया

रश्मि शाह मिसेज इंडिया होने के साथ ही साथ कुख्यात एनजीओ युवा अनस्टॉपेबल की संचालिका भी है. इतना ही नहीं रश्मि शाह की फिल्मी दुनिया में काफी दिलचस्पी है. जिसकी वजह से वह ग्लैमर की दुनिया में अच्छी पकड़ बना रखी है, यही खुबियां नित्यानंद के ऑपरेशन को पूरा करने में मददगार साबित हुए.अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं पर अच्छी पकड़ रखने वाली रश्मि के माध्यम से नित्यानंद को गुजरात के कॉर्पोरेट दुनिया में दाखिल होना काफी आसान हो गया. इसका इस्तेमाल कर नित्यानंद ने ‘कैलाशा’ के लिए दो से तीन हज़ार करोड़ रुपये जुटाने की साजिश रची. इस साजिश को अंजाम तक पहुंचाने में और कॉर्पोरेट जगत को फंसाने रश्मि शाह की अहम भूमिका सामने आ रही है.

गुजरात एक्सक्लूजिव के हाथों लगने वाली वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि नित्यानंद और रश्मि शाह के बीच संबंध किस हद तक मधुर और घनिष्ठ था. वीडियो में रश्मि शाह खुद कहती हैं, “मैंने स्वामी के साथ जो भी 31 दिन बिताये, मुझे वह समय याद आता है, जब हम एक-दूसरे से बात करते थे..जब हम एक-दूसरे से आलींगन करते थे, मैं उस वक्त को याद करती हूं जब मैं उनके साथ बहुत खुश थी .. मुझे अन्य कोई चीज़ याद नहीं, स्वामी जी ने पहली बार कहा था कि आप कर सकते हैं .. वह एक एकात्मकता थी… मैं और स्वामी एक लम्बा वक्त एक साथ गुजारा… जब सेशन होता था तब हम आपस में बात करते थे…जब पावर मेनिपेस्टिंग करते थे, तब मैं और स्वामी जी एकात्म हो जाते थे.

नित्यानंद के एजेंट अमिताभ शाह का वीडियो आया सामने, DPS संचालिका मंजुला श्रॉफ का है पार्टनर

कौन है रश्मि शाह?

श्वेता सिंह चौधरी नामक लड़की जिसे अब रश्मि शाह के नाम से जाना जाता है, उसकी शादी अहमदाबाद स्थित अमिताभ अमित शाह के साथ हुई. अमिताभ शाह अहमदाबाद में युवा अनस्टॉपेबल नामक एनजीओ चलाता है और उसकी मां दिप्ती शाह का स्पोकेन इंग्लिश का बड़े ट्यूशन क्लास का नेटवर्क चलाती है. रश्मि शाह ने ही अमिताभ शाह की पहचान नित्यानंद से करवाई थी .रश्मि शाह नित्यानंद के लिए गुजरात में अपने पति अमिताभ शाह और मंजुला पूजा श्रॉफ की मोनिटरिंग के साथ गुजरात, दिल्ली, यूएसए, यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा सहित देशों में नित्यानंद के लिए नेटवर्किंग और धंधा के व्याप के लिए स्ट्रेटेजी मेकिंग का काम करती है.

नित्यानंद कुकर्म: कौन है बाबा की शागिर्द रश्मि शाह, मंजुला और अमिताभ शाह की क्या है भूमिका?